छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: नहीं रहे युद्धवीर सिंह जूदेव, बैंगलुरू में आज तड़के ली अंतिम सांस, लीवर संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे पूर्व विधायक, सीएम ने जताया शोक

रायपुर। (Chhattisgarh) पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. दिलीप सिंह जूदेव के पुत्र और चंद्रपुर से दो बार विधायक रहे युद्धवीर सिंह जूदेव का सोमवार तड़के बैंगलुरू में निधन हो गया। लंबे समय से लीवर की समस्याओं से जूझ रहे थे। उन्हें इलाज के लिए बैगलुरू ले जाया गया था। विगत 2 दिनों से उनकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी। जहां आज सुबह उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर आते ही जशपुर एवं चंद्रपुर समेत पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है। धारा के विपरीत तैरना और फ़ायर ब्रांड अंदाज वाला इस युवा नेता के जाने से पैलेस गहरे शोक में डूब गया है।

(Chhattisgarh) पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि दिनों में उनका लीवर ट्रांसप्लांट किया जाना था, लेकिन स्थिति अनियंत्रित होने की वजह से ट्रांसप्लांट नहीं किया जा सका था। पिछले कुछ महीनों से युद्धवीर सिंह जूदेव लीवर के गंभीर संक्रमण से जूझ रहे थे। हालत बिगड़ने पर पहले उन्हें दिल्ली के इंस्टिट्यूट ऑफ़ लीवर एंड बिलिअरी साइंसेस में भर्ती किया गया था, जहां एक पखवाड़े से ज्यादा समय तक उनका इलाज किया गया, लेकिन स्थिति में कुछ सुधार नहीं होने के बाद उन्हें बेंगलुरू के एस्टर हॉस्पिटल ले जाया गया था।

(Chhattisgarh) बीजेपी के पूर्व विधायक के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि  चंद्रपुर के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव जी के निधन का समाचार दुखद है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिजनों को इस दुःख की घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: