Chhattisgarh

Chhattisgarh: स्कूल खुलेंगे या नहीं?…कैबिनेट की बैठक में चर्चा…..पढ़िए

रायपुर। (Chhattisgarh) कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है। संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मार्च से ही स्कूल और कॉलेज बंद हैं. बच्चों की पढ़ाई जारी रखने के लिए ऑनलाइन क्लासेस चलाए जा रहे हैं. हरियाणा समेत कई राज्यों में अनलॉक शुरू होते ही स्कूलों को खोलने का निर्देश जारी किया गया। लेकिन स्कूल खुलते ही कई बच्चे कोरोना से संक्रमित हो गए। जिसके बाद सरकार ने 30 नवंबर तक स्कूल बंद करने का आदेश जारी कर दिया है।

इधर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी स्कूल और कॉलेज मार्च से बंद हैं. स्कूल खोलने पर शासन की ओर से अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है। मगर 28 नवंबर को कैबिनेट की बैठक में स्कूल खोलने को लेकर चर्चा की जायेगी। इससे पहले भी मुख्यमंत्री ने कहा था कि जब तक संक्रमण की रफ्तार कम नहीं होती। तब तक छत्तीसगढ़ में स्कूल फिर से नहीं खोले जायेंगे। प्रदेश के शिक्षा मंत्री इस बात को कई बार दोहरा चुके हैं। अब हालात को देखते हुए स्कूल खुलने में देरी जरूर हो सकती है। बैठक में स्कूल खोलने पर चर्चा जरूर होगी। लेकिन अभी पूरी तरह से कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पा रही है।

Raipur: मुख्यमंत्री पहुंचे केरल के कन्नूर…. महासचिव केसी वेणुगोपाल की अम्मा के निधन पर जताया शोक

(Chhattisgarh) वहीं कैबिनेट की बैठक में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर भी चर्चा हो सकती है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कई राज्यों की सरकार ने कड़े निर्णय लिए हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ सरकार भी कोरोना को लेकर बैठक में कड़े निर्णय ले सकती है।

Raipur: राजधानी की सड़क पर चलती कार में गैंगरेप… घूमाने के बहाने दिया घटना को अंजाम..तलाश में जुटी पुलिस

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: