क्राईम

Chhattisgarh: कब थमेगा राजधानी में खूनी खेल? कही सिगरेट को लेकर दो युवकों पर चाकू से किया वार, तो शराब दुकान में मामूली विवाद में युवक पर ताबड़तोड़ हमला

रायपुर। (Chhattisgarh) राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. 2 दिनों के भीतर में 2 खूनी वारदातों में एक की मौत हो गई है. जबकि 2 गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने दोनों वारदातों में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

(Chhattisgarh) पहली वारदात सिविल लाइन थाना इलाके के खालसा स्कूल का है। स्कूल के पास पान ठेले में सिगरेट पीने के दौरान 2 बदमाशों ने युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। घायल दोनों युवक राजधानी के रहने वाले हैं। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

Appointment: वकील से बने जज, हाईकोर्ट को मिले 7 नए न्यायाधीश, 2 महिलाएं भी शामिल

(Chhattisgarh)  दूसरी वारदात खमतराई थाना इलाके के भनपुरी शराब दुकान के बाहर की है। यहां लाइन लगने को लेकर मामूली विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि रामेश्वर नगर निवासी रविन्द्र ने विशाल पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक विशाल अपने चचेरे भाई के साथ शराब लेने के लिए भनपुरी मदिरा दुकान पर गया था। वारदात की शिकायत मृतक के चचेरे भाई ने पुलिस से की।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: