छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: ढाई-ढाई साल के फार्मूले को टीएस सिंहदेव ने खुलकर किया स्वीकार, कहा- स्थाई फैसला निकट भविष्य में आएगा सामने, कोई चिंता ना करें

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में सीएम की कुर्सी को लेकर घमासान अभी भी शांत नहीं हुआ हैं. अब स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान सामने आया है. उन्होंने ढाई-ढाई साल के फार्मूले की बात को खुलकर स्वीकार किया। मीडिया में चर्चाएं चलने के बाद मामला ओपन हो गया। मामला जनता के बीच भी आ गया। तब हाईकमान ने चर्चा के लिए दिल्ली बुलाया। (Chhattisgarh) मुझे लगता है स्थाई फैसला निकट भविष्य में सामने आ जायेगा। चिंता किसी को नही करनी चाहिए ,हम सब एक परिवार के है एक साथ काम कर रहे है।

गौरतलब है कि (Chhattisgarh) बीते शनिवार को दिल्ली से लौटने के बाद टीएस सिंहदेव ने पत्रकारों से चर्चा की थी.  दिल्ली दौरे पर कहा था कि 28 दिन दिल्ली में रहा, आना जाना लगा रहा, राहुल गांधी से 2 बार मुलाक़ात हुई। आलाकमान की राय हमने जानी समझी, निर्णय उनके पास सुरक्षित है। विधायकों के पहुँचने पर कहा कि विधायकों में भी कौतुहल होगा, कि दिल्ली के हवा पानी को देखा जाए। अगर कोई चीज़ स्थायी है,तो वो परिवर्तन हैविभाग की समीक्षा बैठक लूंगा, तीसरी लहर की संभावना भी कम है, मामले को सीमित करने की तैयारी को लेकर बैठक होगी।

टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान भी सामने आया उन्होंने कहा कि काम भी करेंगे, आलाकमान के निर्णय का इंतज़ार भी करेंगे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: