Chhattisgarh

Chhattisgarh: फिर दिल्ली दरबार से आया टीएस सिंहदेव को बुलावा, रात 8 बजे दिल्ली के लिए होंगे रवाना

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को दिल्ली से बुलावा आया है। आज रात 8 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

ऐसी जानकारी मिल रही है कि इस बार कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी ने स्वास्थ्य मंत्री को बुलावा भेजा है। बता दें की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सीनियर ऑब्जर्वर नियुक्त किया गया है। ऐसे में प्रदेश में दो दिग्गज नेताओं के बीच का मनमुटाव दूर करना इस वक्त सबसे अहम है।

(Chhattisgarh) कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों नेताओं के बीच जारी तकरार को शांत कराने के साथ पार्टी को मिलकर एक साथ करने के लिए स्वास्थ्य मंत्री टीएस को दिल्ली से बुलावा आया है।

Ambikapur: भू -माफियाओं पर प्रशासन के कड़े तेवर, कार्रवाई करते हुए 5 भूमाफियाओं को पहुंचाया जेल के सलाखों के पीछे

(Chhattisgarh) आज सुबह कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हुई, जो तीन घंटे से ज्यादा समय तक चली। बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने की। आज की इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, भूपेश बघेल, पंजाब के सीएम और कांग्रेस नेता चरणजीत चन्नी, पार्टी के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम सहित कई नेतागण मौजूद रहे। इस बैठक में देश की वर्तमान राजनीतिक स्थिति, आगामी विधानसभा चुनाव और संगठनात्मक चुनावों पर चर्चा मुख्य रूप से चर्चा हुई है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: