छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: सीएसआई के लिए 29 अगस्त को चुनाव प्रक्रिया संपन्न, ये बने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष

रायपुर। (Chhattisgarh) कंप्यूटर सोसाइटी ऑफ़ इंडिया (सीएसआई) के रायपुर चैप्टर में 2021-22 सत्र के लिए 29 अगस्त को चुनाव प्रक्रिया संपन्न हुई। कोरोना की स्थिति को देखते हुए इस साल की चुनाव प्रक्रिया को ऑनलाइन रखा गया था। इस चुनाव में अध्यक्ष पद पर डॉ. आकांक्षा सराफ एवं उपाध्यक्ष पद पर डॉ. विवेक तिवारी चुने गए।

(Chhattisgarh) डॉ. भावना नारायण को सचिव और डॉ. सोमेश देवांगन को कोषाध्यक्ष पद पर निर्वाचित किया गया। मेम्बरशिप समिति में प्रोफेसर डॉ. संजय कुमार, डॉ. राजेश देशमुख, डॉ. तीरथ साहू एवं डॉ. प्रीती तुली को रखा गया तथा नॉमिनेशन समिति में प्रोफेसर डॉ. ज्योति प्रकाश पात्रा, डॉ. पूर्णिमा शाह और अपूर्व वर्मा निर्वाचित हुए।

Raipur: ‘तुमसे भगवान नाराज हैं, तुम्हारे बच्चे 4 दिन में हो जाएंगे खत्म’…..नकली साधु बनकर महिला से ठगे लाखों के जेवर, घटना सीसीटीवी में कैद

सीएसआई की शुरुआत 1965 में हुई थी और आज कंप्यूटर विज्ञान से जुड़े भारत के लोगों का ये सबसे बड़ा संगठन है। (Chhattisgarh) सोसायटी का उद्देश्य वैज्ञानिक और शैक्षिक है, जो कंप्यूटर विज्ञान और आईटी के सिद्धांत और व्यवहार की उन्नति के लिए निर्देशित है। आज सीएसआई के पूरे देश में 72 शाखाएं (चैपटर) है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: