Chhattisgarh

Chhattisgarh: एसपी पुलिस मुख्यालय अटैच, ड्राइवर से मारपीट मामले में पुलिस अधीक्षक के खिलाफ राज्य सरकार की कार्यवाही, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

रायपुर। (Chhattisgarh) राज्य सरकार ने कार्रवाई करते हुए नारायणपुर एसपी उदय किरण को पुलिस मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। आरक्षक की पिटाई की खबर सीएम को बस्तर में मिली थी। जिसके बाद उन्होंने बस्तर आईजी को जांच तके निर्देश दिये थे। उन्होंने कहा था कानून सबके लिए एक सामान है। जो भी उसे हाथ में लेगा उस पर कार्रवाई करेंगे.

(Chhattisgarh) मुख्यमंत्री ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि पुलिस अधिकारियों से अपेक्षा होती है कि वे अपराधियों से सख़्त व्यवहार करें। अमर्यादित होकर मातहत कर्मचारी के साथ मारपीट करना क्षमा योग्य नहीं है।असंयमित व्यवहार करने वाले नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक को हटाने के निर्देश जारी किए गए हैं।

Chhattisgarh : एलेक्सा में अपने बारे में सुनकर मुख्यमंत्री मुस्करा उठे

बता दें कि(Chhattisgarh)  गाड़ी सफाई ठीक से नहीं करने पर नारायणपुर एसपी उदय किरण ने आरक्षक की पिटाई कर दी थी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसे अदंरूनी चोटे लगी थी। जिसकी सूचना मिलने के बाद सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारी भी आरक्षक से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: