रायपुर

Chhattisgarh: बस संचालकों की लूट, यात्रियों से ले रहे अधिक किराया, शिकायत पर परिवहन विभाग ने चलाया चेंकिग अभियान, कई बसों पर हुई कार्रवाई

रायपुर। (Chhattisgarh) परिवहन विभाग ने यात्रियों की सुविधा के लिए किराए की दर तय कर दी है। इसके बावजूद बस संचालक यात्रियों से अधिक किराया वसूल रहे हैं। अधिक किराया लेने की लगातार शिकायते मिल रही है। इसी कड़ी में परिवहन मंत्री अकबर के निर्देश पर विभाग ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है।

Afganistan: मीडिया संस्थान पर लड़ाकों का कब्जा, टोलो न्यूज के कंपाउंड में घुसे तालिबानी, सुरक्षाबलों से छीना हथियार, नुकसान ना पहुंचाने की जताई सहमति

(Chhattisgarh) आज सरायपाली, महासमुंद से रायपुर तक की बसों में चेंकिग अभियान चलाया गया। जिसमें यात्रियों से अधिक किराया वसूली की बात सामने आई और शिकायत पर कार्रवाई की गई। 16 बसों में अधिक किराया वसूले जाने की खबर प्राप्त हुई। इन बसों में किराया सूची चस्पा नहीं मिला। ना ही कोई दस्तावेज प्राप्त हुए। कार्रवाई करते हुए 35,500 की चालानी कार्रवाई की गई।

Chhattisgarh: मोहर्रम की छुट्टी में बदलाव, अब इस तारीख को रहेगा अवकाश , देखिए नई तारीख

(Chhattisgarh) वहीं परिवहन विभाग के कर्मियों के द्वारा निर्धारित दर से किराया भुगतान करने की जानकारी दी गई। शासन द्वारा निर्धारित किराया वसूलने की हिदायत संचालकों को दी गई।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: