रायपुर

Chhattisgarh: निलंबित आईपीएस अधिकारी जीपी सिंह के गृहग्राम पहुंची पुलिस, मगर नाकामी लगी हाथ, गिरफ्तारी को लेकर कई राज्यों में दबिश दे चुकी है पुलिस

रायपुर। (Chhattisgarh) कोतवाली पुलिस छत्तीसगढ़ के निलंबित आईपीएस अधिकारी जीपी सिंह के गृहग्राम उड़ीसा पहुंची, लेकिन पुलिस को नहीं मिले हैं. 3 सदस्यीय टीम उड़ीसा के क्योंझर जिले के बड़बिल गांव पहुंचे.

जो कि जीपी का गृहग्राम है. मगर निलंबित आईपीएस अधिकारी का कुछ पता नहीं चला. इससे पहले भी कोतवाली पुलिस 2 बार नोटिस जारी कर चुकी है. (Chhattisgarh) हालांकि स्वास्थ्य खराब का हवाला देते हुए थाने में पेश नहीं हुए और अपने वकील से एक आवेदन कोतवाली पुलिस को भेज दिया था।

School Open: 1 सितंबर से राज्य में 6 वीं से लेकर 9 वीं तक के खुलेंगे स्कूल, राज्य सरकार ने आदेश किया जारी, कोरोना पर नियंत्रण के बाद फैसला

बता दें कि (Chhattisgarh) आय से अधिक संपत्ति और राजद्रोह केस में निलंबित आईपीएस अधिकारी जीपी सिंह की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार हाथ पांव मार रही है, लेकिन सफलता कोसों दूर हैं। निलंबित आईपीएस की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कई राज्यों में दबिश दे चुकी है। फिर भी पुलिस नाकाम है।

National: ओबीसी आरक्षण बिल राज्यसभा में पारित, विपक्षी पार्टियों ने दिया साथ, कांग्रेस ने कहा- एक गलती सुधारी

 अब अगर जीपी सिंह थाने में उपस्थित नहीं होते तब कोर्ट से उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया जाएगा। इसके बाद कहीं पर भी वो मिलते है, तो उन्हें तत्काल गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: