जगदलपुर

Chhattisgarh: फिल्म सूर्यवंशी में नजर आई छत्तीसगढ़ की बेटी पायल, मीडियाकर्मी की भूमिका में आई है नजर, रोहित शेट्टी ने काम को सराहा

जगदलपुर। (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ की बेटी पायल पाणिग्रही अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की नई फिल्म सूर्यवंशी में नजर आई है। फिल्म के एक सीन में पायल मीडियाकर्मी की भूमिका में हैं। शूट के दौरान पायल ने अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के साथ शूटिंग के कुछ दिलचस्प किस्से दैनिक भास्कर के साथ शेयर किए।

सूर्यवंशी फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी पायल के काम को काफी सराहा। एक सीन में जब पहले ही टेक में पायल ने सीन को पूरा कर दिया तो रोहित शेट्टी ने कहा कि प्रोफेशनल ट्रेनिंग के साथ काम करने का यह नतीजा होता है, पायल ने बहुत अच्छा काम किया।

Corona: इस देश में फिर फन उठ रहा कोरोना, पांचवी लहर ने दी दस्तक, सरकार ने कहा- पिछली लहरों से ज्यादा है खतरनाक

(Chhattisgarh) पायल ने बताया कि एक सीन में अक्षय कुमार और पायल के बीच बातचीत होती है तो अपने डायलॉग के कुछ हिस्से अक्षय कुमार भूल गए थे। ऐसे में जब पायल घबराने लगीं तो अक्षय ने कहा कि तुम्हारी कोई गलती नहीं है मैं ही गड़बड़ी कर रहा हूं। तुम्हारा काम परफेक्ट है। इसके बाद अक्षय कुमार ने कैमरे के पीछे लिखे हुए कुछ डायलॉग्स को पढ़ते हुए अपने सीन को पूरा किया।

Kanker: अवैध रेत खनन माफियाओं के खिलाफ प्रशासन सख्त, 9 ट्रैक्टर सहित रेत से भरी ट्रॉली जब्त, नाबालिग चला रहे थे ट्रैक्टर

(Chhattisgarh) पायल को फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह ने क्यूटीपाई नाम दे रखा था। शूट के दौरान जब भी मौका मिलता था रणबीर सिंह पायल के साथ मस्ती किया करते थे। पायल के गालों को खींचकर रणवीर सिंह उन्हें ओ माय क्यूटीपाई कहा करते थे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: