Chhattisgarh

Chhattisgarh: कोरोना से जंग जीत कर कुछ दिन पहले लौटी पर्वतारोही सुमन, अब राहुल गुप्ता ने कराई “माउंटेन मैन” को फतह

रायपुर। (Chhattisgarh) कोरोना महामारी से लड़ने में पूरा देश एकजुट हुआ है, छत्तीसगढ़ में भी स्वास्थ्य विभाग की तत्परता से कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले नागरिकों की संख्या में हर दिन इजाफा हो रहा है। कोरोना से जंग जीत कर एक बार फिर से ज़िन्दगी को पटरी पर लाने के लिए बहुत सारी हिम्मत और हौसले की जरूरत होती है।

(Chhattisgarh)  ऐसे ही लोगों की हिम्मत बढ़ाने के लिए छत्तीसगढ़ के एकलौते एवेरेस्ट पर्वतारोही- माउंटेन मैन राहुल गुप्ता आगे आए हैं कोरोना से लड़ाई जीत कर आने वाली पर्वतारोही सुमन के हौसलों को पंख देने के लिए राहुल ने उन्हें हिमाचल प्रदेश के सोलांग वैली में स्थित माउंट फ्रेंडशिप (5289 मीटर) नामक पर्वत की चढ़ाई सफतापूर्वक पूरी कराई।

(Chhattisgarh) इस मिशन का एक मात्र उद्देश्य था कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देना। माउंटेन मैन राहुल के साथ इस मिशन पर 7 अलग अलग राज्यों के 20 युवा भी शामिल थे।

Pakistan: धमाके से दहला पाकिस्तान, मदरसे में ब्लास्ट, 5 की मौत, कई घायल

पर्वतारोही सुमन का कहना है कि  कोरोना से जंग जितने के बाद पूरी तरह ठीक होने में मुझे 2 महीने का समय लगा। मैं लोगों को संदेश देना चाहती थी कि कोरोना  से डरकर हार मानने की जरूरत नहीं है अगर आप कोरोना से जीत सकते हैं तो आप कुछ भी कर सकते हैं बस ज़रूरत होती है तो मजबूत हौसलों की।

BJP ने कहा- जब भाजपा अन्याय कर रही, तो कांग्रेस सरकार क्यों नहीं दे सकी पैसा, कांग्रेस मंत्री का पलटवार- किसान खुश है, समस्या सिर्फ भाजपा को है….

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: