Home जिले रायपुर भूपेश सरकार के कामकाज से पुनिया खुश, दिए 10 में से 10...

भूपेश सरकार के कामकाज से पुनिया खुश, दिए 10 में से 10 नंबर

रायपुर. प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया आज पहुना में मंत्रियों से वन टू वन चर्चा करने के बाद राजीव भवन में प्रेसवार्ता लेने पहुंचे और उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार के काम को लेकर 10 में से 10 नंबर देना चाहूंगा। उनका नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी एक सफल प्रयास रहा है। यह एक […]

247
pl puniya

रायपुर. प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया आज पहुना में मंत्रियों से वन टू वन चर्चा करने के बाद राजीव भवन में प्रेसवार्ता लेने पहुंचे और उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार के काम को लेकर 10 में से 10 नंबर देना चाहूंगा। उनका नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी एक सफल प्रयास रहा है। यह एक नया प्रयोग है, ये सरकारी योजना नही बल्कि स्थानीय लोगों की योजना है। मुझे इस योजना से प्रसन्नता हुई है।

उन्होंने प्रेसवार्ता में बताया कि मंत्रियों के 6 माह के कामकाज को लेकर चर्चा की गई। जिससे राज्य सरकार की महत्वकांक्षी योजना नरवा, गरवा, घुरवा और बड़ी योजना को लेकर मंत्रियों चर्चा किया गया है। इस योजना का दूरगामी परिमाण होगा. यह योजना गाँव की तरक्की बढ़ाने वाली है।

इस दौरान उन्होंने मंत्रियों से मुलाकत का उल्लेख करते हुए कहा कि मंत्रियों से मुलाकात हुई है। 6 महीने में जो काम किये मंत्रियों ने अपने अब तक कार्यों की जानकारी दी, साथ ही आगामी कार्ययोजना के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि तीन दिन का यह मेरा दौरा बहुत सफल रहा है।आपको बता दें कि इस दौरान उनके साथ शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम व अरूण उरांव थे।