बिलासपुर

Chhattisgarh: निलंबित आईपीएस जीपी सिंह की नई याचिका पर आज सुनवाई, एफआईआर की कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग को लेकर पहुंचे थे हाईकोर्ट

बिलासपुर: (Chhattisgarh) निलंबित आईपीएस जीपी सिंह की नई याचिका पर आज सुनवाई होगी. एफआईआर की कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग को लेकर जीपी सिंह दोबारा हाईकोर्ट के पास पहुंचे हैं. बता दें कि भिलाई के एक व्यापारी ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था.मामला 2016 का है. शिकायत में व्यापारी ने कहा था कि जीपी सिंह ने उसे झूठे केस में फंसाने का भय दिखाकर उनसे 20 लाख रूपये की उगाही की थी.

Kasganj Altaf Case: नाबालिग लड़की स्टेशन से बरामद, पुलिस ने दर्ज किया बयान, आज सौंपी जाएगी परिजनों को

बता दें कि (Chhattisgarh) रायपुर में निलंबित आईपीएस जीपी सिंह के खिलाफ राजद्रोह और अन्य मामलों में एसीबी ने FIR दर्ज हुई थी. इसके अलावा इससे पहले भी उनके ऊपर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने और राजद्रोह का केस रायपुर पुलिस थाना में केस दर्ज है. आय से अधिक संपत्ति और राजद्रोह के मामले में जीपी सिंह हाईकोर्ट पहुंचे थे, लेकिन वहां से भी उनको राहत नहीं मिली है. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट का रुख किया, लेकिन वहां से भी राहत नहीं पाई थी. (Chhattisgarh) फिर से निलंबित आईपीएस जीपी सिंह हाई कोर्ट की शरण में पहुंचे हैं. मामले की 16 नवंबर को सुनवाई होगी.

UP: राष्ट्र को समर्पित करेंगे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे’, पीएम करेंगे लोकार्पण, सीएम ने कहा- आभार प्रधानमंत्री जी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: