Chhattisgarh

Chhattisgarh: स्वास्थ्य मंत्री ने छत्तीसगढ़ इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस कॉलेज की समीक्षा की, सिम्स कर्मचारियों की मांग को लेकर किया विचार-विमर्श

रायपुर। (Chhattisgarh) स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव ने आज अपने निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस कॉलेज (सिम्स) बिलासपुर में तृतीय एवं चतुर्थ वर्ग कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे हड़ताल के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में सिम्स कर्मचारियों की नियुक्ति एवं मांग को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई।

Mungeli: स्कूल के 100 मीटर के भीतर क्या आप भी चला रहे पान गुटखा की दुकान…तो पढ़िए ये खबर

उल्लेखनीय है कि पिछली सरकार में सिम्स में तृतीय एवं चतुर्थ वर्ग कर्मचारियों की नियुक्ति हुई थी जिसमें कुछ अभ्यर्थियों की नियुक्ति में अनियमितता को लेकर शिकायतें प्राप्त हुई थीं। जिसकी जांच के लिए पिछली सरकार द्वारा ही समिति का गठन किया गया था।

(Chhattisgarh) समिति की जांच आने के बाद स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने आज अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में जांच रिपोर्ट के बाद उचित निर्णय लिये जाने के संबंध में चर्चा की गई।

Mungeli: स्कूल के 100 मीटर के भीतर क्या आप भी चला रहे पान गुटखा की दुकान…तो पढ़िए ये खबर

(Chhattisgarh) बैठक में बिलासपुर शहर विधायक श्री शैलेष पाण्डे, स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव डॉ. आलोक शुक्ला, संचालक चिकित्सा शिक्षा डॉ. विष्णु दत्त और सिम्स बिलासपुर की अधिष्ठाता डॉ. तृप्ती नागरिया विशेष रूप से उपस्थित थीं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: