Chhattisgarh

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री के ट्वीट पर पूर्व सीएम ने साधा निशाना, बोले- किस भाषा से छत्तीसगढ़ का अपमान हो रहा है…प्रदेश की गरिमा का रखे ख्याल

रायपुर। (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ में विपक्षी पार्टी और सत्ता पक्ष के बीच ट्वीटर वार छिड़ गया है। राहुल गांधी को अशिष्ट भाषा बोलने से नाराज सीएम ने विपक्षी की ट्वीटर पर जमकर क्लास लगाई। इसी के पलटवार में पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीटर कांग्रेस सरकार और सीएम पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि भूपेश बघेल जी आपको इतनी ओछी और अशिष्ट भाषा शोभा नहीं देती। एक संवैधानिक पद पर बैठा हुआ व्यक्ति लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को खुलेआम धमकी दे रहा है। (Chhattisgarh) आप किस भाषा से छत्तीसगढ़ बदनाम हो रहा है कम से कम प्रदेश की गरिमा का तो ख्याल रखिए।

(Chhattisgarh) मालूम हो कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्षी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि कान खोलकर सुन लिया जाए। राहुल गांधी जी इस समय विपक्ष के प्रमुख नेता हैं। उनके बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग कांग्रेस कार्यकर्ता क़तई स्वीकार नहीं करेंगे। लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ का दायित्व निभा रहे हर मीडिया का पूर्ण सम्मान है। लेकिन मर्यादा नहीं भूलना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: