राजनीतिछत्तीसगढ़

Chhattisgarh: मकान में शराब बनाने की नकली फैक्ट्री का भंडाफोड़, बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- अवैध शराब की कंपनी चलाने वाले पर किस मंत्री का आशीर्वाद

रायपुर। (Chhattisgarh) राजधानी में शनिवार को एक मकान में आबकारी विभाग ने कार्रवाई की। मकान में शराब बनाने की नकली फैक्ट्री पकड़ी है। अफसरों ने यहां से बड़ी मात्रा में शराब और सीलिंग मशीन भी जब्त की गई है।

आबकारी विभाग की इस बड़ी कार्रवाई के बाद पूर्व मंत्री और रायपुर से भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। इस कार्रवाई पर उन्होंने सवाल उठाया है कि अवैध शराब की कंपनी चलाने वाले पर किस मंत्री का आशीर्वाद है।

(Chhattisgarh) उन्होंने कहा है कि अगर इस मामले की ईमानदारी से जांच कि जाएगी तो कई बड़े से बड़े रसूखदार, सफेद पोश, राजनीति से जुड़े लोग और पुलिस अधिकारियों के नाम सामने आएगे और पता चलेगा की कौन कितना मिली भगत है।

Chhattisgarh: महासमुंद रवाना होने से पहले सीएम बघेल ने पत्रकारों से की चर्चा, किसानों के महाबंद को समर्थन देते हुए कहा- छत्तीसगढ़ विधानसभा में भी हमने बिल पारित किया, राजभवन से कुछ नहीं हुआ

(Chhattisgarh) पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा कि इस मामले में प्रदेश सरकार से न्याय व जांच उम्मीद करना ही बेईमानी होगी। विधानसभा परिसर के करीब जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्र में नकली शराब बनाने की फैक्ट्री मिलने पर प्रदेश सरकार के पूर्ण शराबबंदी करने वाले वादे पर सवाल उठना लाजमी है।

उन्होंने कहा कि राजधानी रायपुर से लगे विधानसभा परिसर के पास यह स्थिति है तो पूरे प्रदेश का क्या हाल होगा, इनका अंदाज लगाया जा सकता है। कांग्रेस ने प्रदेश में सत्ता पाने के लिए पूर्ण शराबबंदी करने का वादा किया था, लेकिन लगभग तीन साल बीत जाने के बाद भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार प्रदेश में शराबबंदी करने के बजाय घर-घर शराब पहुंचाने का कार्य कर रही है। अब तो चौक चौराहे, खाली प्लॉट ओपन बार के रूप में परिवर्तित हो गए हैं ।

Kanker: जब बस्ती के भीतर दिखी हाथी की चहलकदमी, चारों तरफ था दहशत का माहौल

अग्रवाल ने आगे कहा कि पूरा शहर डिस्पोजल गिलास, पानी पाउच और शराब के खाली बॉटल से पट गया है । परिवार का, खासकर महिलाओं का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: