Uncategorized

Chhattisgarh: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- बेशर्मी छोड़ बीजेपी को निकालनी चाहिए प्रायश्चित यात्रा

रायपुर। (Chhattisgarh) प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय द्वारा कांग्रेस को प्रायश्चित यात्रा निकालने की सलाह पर प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस मोदी सरकार की महगाई और कमीशन खोरी वाली नीति के विरोध में जनजागरण अभियान चलाने पद यात्रा निकाल रही। भाजपा के नेता बेशर्मी और अहंकार छोड़ कर आत्म मंथन करे तो मोदी सरकार की वायदा खिलाफी के लिए भाजपा को सही में प्रायश्चित यात्रा निकालनी चाहिए।बहुत हुई मंहगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार का नारा दे कर जनता का वोट हासिल करने वाली भाजपा की जबसे केंद्र में मोदी की सरकार बनी जनता मंहगाई से और परेशान बदहाल हो गयी। मोदी सरकार टेक्स पर टैक्स बढ़ाये जा रही वस्तुओं के दाम बढ़ते जा रहे है। (Chhattisgarh)पेट्रोल डीजल, घरेलू गैस, कपड़े, राशन, खाद्य सामग्री सभी के दाम बढे हुये हैं। विपक्षी दल इस महगाई के खिलाफ़ जनजागरण अभियान चला रहे तो इसमें भी भाजपा को पीड़ा हो रही ।

CBI और ED के डायरेक्टर्स का कार्यकाल 5 साल तक बढ़ाया जा सकेगा, अध्यादेश हुआ जारी

(Chhattisgarh)प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार के वायदे मोदी भूल गए।हर नागरिक के खाते में 15 लाख और अच्छे दिन को भाजपा चुनावी जुमला बता चुकी है।नोटबन्दी जीएसटी के कारण देश की अर्थव्यवस्था उद्योग धंधे तबाह हो चुके है। मोदी सरकार सरकारी सम्पत्तियों को बेचने में लगी है। किसानों की आय दोगुनी करने की बात भी झूठी साबित हुई। किसानों की आय दोगुनी करने का वायदा कर वोट लेने वाले मोदी खेती के खिलाफ़ ही तीन काले कानून ले आये।

Ambikapur: जय माता दी एग्रोटेक पर प्रशासन की छापेमारी , 60 बोरी माही सूजी जब्त, जांच हेतु सैम्पल भेजा गया रायपुर

प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि देश के इतिहास में इतनी असफल और झूठी सरकार कभी नही बनी ।भारतीय जनता पार्टी को देश जी जनता से किये वायदों को भूलने वायदा खिलाफी करने के लिए देश की जनता से सही मायने में प्रायश्चित यात्रा निकालनी चाहिये।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: