छत्तीसगढ़

Chhattisgarh कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया पहुंचे रायपुर, निकाय चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा, इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल पर कही ये बात

रायपुर। (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया  आज रायपुर पहुंचे. नगरीय निकाय चुनाव के लिए कांग्रेस की रणनीति पर चर्चा होगी। इस दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि बैठक में सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए विचार किया जाएगा.

ऐसा कैंडिडेट जिसका प्रतिनिधित्व बेहतर हो, उसे चुना जाएगा. पिछले चुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में बेहतर नतीजे आए थे. इस बार भी वही होगा. सरकार के काम की तारीफ करते हुए कहा कि राज्य सरकार के काम से जनता प्रभावित होगी. प्रभारी मंत्रियों और प्रभारी पदाधिकारियों को भी बैठक में बुलाया गया है, मुख्यमंत्री की मौजूदगी में नाम तय किए जा सकते हैं.

Gariyaband: महीनेभर बीतने के बाद भी नहीं मिली राशि, अधिकारियों ने नहीं उठाया उचित कदम, अब किसान फिर 7 दिसम्बर से करेंगे तेलनदी पर चक्काजाम

(Chhattisgarh) इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल पर पुनिया ने कहा कि किसानों की मांग है कि इसे आगे ना बढ़ाया जाए. मगर सरकार की जिद्द है. (Chhattisgarh) उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की आदत हो गई है कि वे हर विवादित मामले को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं, बाद में वे जनादेश और जनता के सामने मार खाते हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: