छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: राहुल गांधी की वंशावली मांगने वाले बयान पर सीएम का चेतावनी भरे लहज़े में जवाब, कहा- अंग्रेज़ों के तलवे चाटने वाले लोग हमसे सवाल पूछेंगे

रायपुर। (Chhattisgarh) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बालोद के लिए रवाना हो चुके हैं। इस दौरान रवानगी से पहले मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में नवाचार किया गया है, रोज़गारोन्‍मुख शिक्षा की दिशा में ये पहल की जा रही है.

गांजे के उत्पादन और अवैध तस्करी को लेकर कहा कि जिन प्रदेशों में उत्पादन हो रहा है, वहां सेंट्रल एजेंसी को जाकर जांच और कार्रवाई करनी चाहिए। 10 ग्राम गांजे के लिए मुंबई में कलाकारों के घर छापा मारा जा रहा था, जहाँ खुले आम तस्करी हो रही है वहां जांच की जानी चाहिए.

NCRB के आंकड़ों पर कहा कि छत्तीसगढ़ को अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।  पहले के आंकड़ों की तुलना करें, दूसरे राज्यों की स्थिति भी देखें। हमारे शासन में आंकड़ों में लगातार गिरावट आयी है। हम गांधी के अनुयायी हैं वो गोडसे के अनुयायी हैं.

(Chhattisgarh) राहुल गांधी की वंशावली मांगे जाने पर सीएम ने चेतावनी भरे लहज़े में जवाब देते हुए कहा कि भाजपा  गोडसे और सावरकर के बारे में बात करें, गांधी परिवार के बारे में बात ना ही करें तो बेहतर होगा, अंग्रेज़ों के तलवे चाटने वाले लोग हमसे सवाल पूछेंगे, जिस परिवार ने देश के लिए कुर्बानी दी, उस परिवार की वंशावली को पूरी दुनिया जानती है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: