Chhattisgarh

Chhattisgarh: टीएस सिंहदेव के दिल्ली दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर सीएम का पलटवार, बोले- रमन सिंह ख्याली पुलाव ना पकाएं

रायपुर।  (Chhattisgarh) दुर्ग जिले में सलोद के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रवाना हो चुके हैं। सहकारिता सम्मेलन में शामिल होने रवाना हुए।  गृह मंत्री ताम्रध्वज साहु और कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे भी साथ में रवाना हुए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के नेताओं के निधन पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि आज हमारे दो पूर्व साथी राजेन्द्र भाटिया जी दूसरे युद्धवीर सिंह जूदेव के जाने से अपूरणीय क्षति हुई है। दोनों के साथ काम करने का अवसर मिला है। दोनों ही नेता बहुत ही सरल और मिलनसार रहे हैं। उनके प्रति अपनी शोक भावना व्यक्त करता हूँ….

Schools Reopen: 5 महीने बाद फिर बजी स्कूलों की घंटी, 6 वीं से 8 वीं तक की कक्षाएं आज से शुरू, इस राज्य सरकार ने जारी किया आदेश, मगर करना होगा गाइडलाइन का पालन

(Chhattisgarh) पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश ने पलटवार करते हुए कहा कि रमन सिंह जी की वो बातें याद आ रही है। जब वो कहते थे कि भूपेश सुबह तैयार होकर मीडिया से बात करते है और उनके पास कोई काम नही है। जो आज रमन सिंह जी पर लागू हो रही है। उनकी पार्टी में पुरंदेश्वरी कह चुकी है कि मुख्यमंत्री का अभी कोई चेहरा नही है। आज रमन सिंह जी की बात का जबाब देना में  उचित नही समझता।

(Chhattisgarh) स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के दिल्ली दौरे पर डॉ रमन के बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश का कहना है कि रमन सिंह जी खयाली पुलाव न पकाएं वो अपने दल और अपनी स्थिति को देखे किसी के घर मे तांकझांक ना करें।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: