Chhattisgarh

Chhattisgarh: साढ़े तीन घंटे की बैठक के बाद मीडिया से मुख़ातिब हुए सीएम, कहा- छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे राहुल गांधी, मैने मुख्यमंत्री के तौर पर दिया न्यौता…जानिए और क्या कहा

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की राहुल गांधी के साथ साढ़े तीन घंटे तक बैठक चली। बैठक में प्रदेश के प्रभारी महासचिव पी एल पुनिया के साथ ही पार्टी की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं। बताया जाता है कि वाड्रा करीब डेढ घंटे तक बैठक में रहीं। बैठक खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान सीएम के साथ पीएल पुनिया भी मौजूद थे। मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अगले सप्ताह छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। उनके दौरे के बाद सब कुछ स्पष्ट होगा।

(Chhattisgarh)पिछले बार मेरी राहुल गांधी के साथ 2 घंटे तक बैठक हुई थी। इस बार 3 घंटे तक चली। शीर्ष नेतृत्व के समक्ष मैने अपनी बाते रखी। एक सप्ताह बाद राहुल गांधी रायपुर आ रहे हैं। उसके बाद सब स्पष्ट हो जाएगा। हमने सारी बाते स्पष्ट की। (Chhattisgarh)छत्तीसगढ़ की बात भी कहीं और योजनाओं की स्पष्ट जानकारी दी। उन्हें छत्तीसगढ़ आने का न्यौता दिया। वह अगले सप्ताह छत्तीसगढ़ आएंगे।

UP: चिल्लाते रहे आईपीएस ऐसे नहीं, जाऊंगा, ऐसे नही जाऊंगा….इधर खींचते हुए ले गई पुलिस…रेप मामले में आरोपी को बचाने के लिए आपराधिक षड्यंत्र रचने का आरोप

मैने मुख्यमंत्री के तौर पर आमंत्रित किया हैं। पिछली बार पीएल पुनिया ने जो कह दिया उसके बाद नेतृत्व परिवर्तन को लेकर कुछ कहने को नहीं रहा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि राहुल गांधी का दौरान दो से तीन दिन का हैं। इस दौरान वे रायपुर और बस्तर के दौरे पर भी रहेगे।  

हाईकमान ने मुझे बनाया है। जब तक हाईकमान चाहेगा मैं मुख्यमंत्री बना रहूंगा।

हमारे विधायक अपने नेताओं से मिलने आए थे। पीएल पुनिया और अन्य नेताओं से मुलाकात हुई। राहुल गांधी से उनकी मुलाकात यहां नहीं हुई, लेकिन छत्तीसगढ़ में बस्तर में सरगुजा में अन्य जगहों पर उनसे मुलाकात होगी।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: