छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: चंदूलाल चंद्राकर के पोते अमित पहुंचे हाईकोर्ट, दायर की याचिका……पढ़िए पूरी खबर

दुर्ग। (Chhattisgarh) विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज के अधिग्रहण की घोषणा कर दी. जिसके बाद चंदूलाल चंद्राकर के पोते अमित चंद्राकर ने हाईकोर्ट में याचिका पेश की है.

(Chhattisgarh) अमित चंद्राकर ने अपनी याचिका में कहा कि मेरे दादा चंदूलाल चंद्रकार ने काफी पहले चंदूलाल चंद्रकार हॉस्पिटल और मेडिकल कॉलेज की जमीन को लीज पर ली थी. मेडिकल कॉलेज निर्माण के लिए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने नगर निगम के बिना अनुमति जमीन को गिरवी रखकर इंडियन बैंक से करोड़ो रुपए लोन सैंक्शन कराया.

(Chhattisgarh) इसके लिए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने अवैध दस्तावेज बैंक के सामने रखे और लोन ले लिया. मगर लोन के पैसे को बाद में बंदरबांट कर लिया. इसी वजह से कॉलेज घाटे में जाता रहा. लोन के पैसे ना चुकाने पर बैंक ने कॉलेज को नीलाम करने की घोषणा कर दी. जिससे कॉलेज में पढ़ रहे छात्रों का भविष्य अधर में लटक गया है,

चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल और मेडिकल कॉलेज का होगा अधिग्रहण

इधर सरकार ने चंदूलाल चंद्राकर के मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल दोनों के अधिग्रहण की बात कह रही हैं. ऐसे में अमित चंद्राकर ने सरकार द्वारा कॉलेज के अधिग्रहण और बैंक की ओर से नीलामी को चुनौती दी है. मामले में आने वाले दिनों में जल्द सुनवाई हो सकती है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: