Chhattisgarh

Chhattisgarh: दिव्यांग छात्रावास में दुष्कर्म और छेड़छाड़ का मामला, पूर्व मंत्री ने ट्वीट कर कसा तंज, लिखा- कलेक्टरों को हटाने से क्या होगा? गृह मंत्री की बर्खास्तगी/इस्तीफे से कम कुछ भी स्वीकार नहीं

रायपुर। (Chhattisgarh) जशपुर के दिव्यांग छात्रावास में मूक बधिर नाबालिग से रेप और छेड़छाड़ का मामला अब राजनीतिक रूप ले चुका है। बेटियों की सुरक्षा को लेकर विपक्षी पार्टी ने चिंता जताते हुए सरकार को घेरने से भी नहीं चूक रहे हैं। (Chhattisgarh) पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कलेक्टर और एसडीएम के हटाने को लेकर सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी (छत्तीसगढ़ कांग्रेस) कलेक्टरों को हटाने से क्या होगा? जशपुर कांड से आपकी यश पताका पूरे देश में फहरा रही है गृह मंत्री की बर्खास्तगी/इस्तीफे से कम कुछ भी स्वीकार नहीं..!! पंडो या अन्य पिछड़ी जनजाति के लोग प्रदेश में रहते है, क्या आप जानते हैं?

Big Breaking: पूर्वी लद्दाख के बाद अब उत्तराखंड में चीन की घुसपैठ, पुल तोड़कर भागे PLA के सैनिक

बता दें कि (Chhattisgarh) राज्य सरकार ने जशपुर कलेक्टर का तबादला कर दिया. 2012 बैच के आईएएस रितेश अग्रवाल को उनकी जगह पर वहां का कलेक्टर बनाया गया. 2007 बैच के आईएएस महादेव कांवरे को राज्य सरकार ने विशेष सचिव जल संसाधन विभाग भेज दिया गया। कलेक्टर बदलने के साथ ही राज्य सरकार ने 3 एसडीएम की भी छुट्टी की।

Corona Update: देश के लिए राहतभरी खबर, 201 दिन बाद 20 हजार से नीचे कोरोना के मामले

गौरतलब है कि जशपुर के दिव्यांग केंद्र में 22 सितंबर को मूक बधिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया था। साथ ही 5 बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की गई थी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। इस घटना मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गंभीरता से लिया था, जिसके बाद रविवार को जशपुर के ​कलेक्टर सहित जिले के तीनों एसडीएम की छुट्टी कर दी गई।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: