छत्तीसगढ़

chhattisgarh assembly session: कांग्रेस विधायक कोरोना से मौत के आंकडे पर उठाए सवाल, तो जवाब में स्वास्थ्य मंत्री ने विस्तृत आंकड़े विधायक को देने के दिए निर्देश

रायपुर(chhattisgarh assembly session) छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन हैं. कांग्रेस पार्टी के विधायक शैलेष पांडे ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मौतों के आंकड़ों पर सवाल उठाए. विधायक पांडेय ने कहा कि बिलासपुर जिले में कोरोना से संक्रमण और मौत के आंकड़े मुझे सही नहीं मिले.

(chhattisgarh assembly session) इसके बाद मंत्री टीएस‌ सिंहदेव ने प्रदेशभर के आंकड़े प्रस्तुत करना चाहा, लेकिन आसंदी ने विस्तृत आंकड़े शैलेश पांडे को अलग से देने के लिए निर्देशित किया.

chhattisgarh assembly session : बीजेपी विधायक की अनुपस्थिति में नेता प्रतिपक्ष ने कवासी लखमा से पूछा सवाल, तो जवाब में मंत्री ने बताया- शराबबंदी के लिए तीन समितियां गठित

कांग्रेस के ही भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने प्रदेश के आईटीआई में प्रशिक्षण अधिकारियों की नियुक्ति में आरक्षण रोस्टर का पालन नहीं होने पर सवाल किया.

(chhattisgarh assembly session)  इस पर उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने सदन में स्वीकार किया कि रोस्टर का पालन नहीं हुआ है. देवेंद्र यादव ने पूछा कि इस पर क्या कार्रवाई की जा रही है.

इस पर मंत्री उमेश पटेल ने कहा कि सम्बंधित विभागों को अभिमत के लिए भेजा गया है. ये मामला उच्च न्यायालय में लंबित है. विधि विभाग से भी अभिमत मांगा गया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: