छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Assembly Session: सदन में उठा कानून व्यवस्था का मुद्दा, विपक्ष ने लाया स्थगन प्रस्ताव, विधानसभा अध्यक्ष ने किया अस्वीकार, नाराज विपक्ष ने नारेबाजी कर सदन का किया बहिर्गमन

रायपुर।  (Chhattisgarh Assembly Session) सदन में आज कानून व्यवस्था का मुद्दा उठा है। अजय चंद्राकर ने कहा कि नशे के कारण सभी प्रकार के अपराध बढ़ रहे हैं. छत्तीसगढ़ साइबर ठगी का गढ़ बन चुका है. इस बीच विपक्ष ने स्थगन प्रस्ताव लाया है, राष्ट्रीय औसत से भी ज़्यादा हत्या और बलात्कार राज्य में हो रहे हैं. एक गिरोह जुआ, सट्टा, रेप कर रहे हैं. इस प्रदेश में गृहमंत्री हैं कि नही हैं, यह भी बताने का कष्ट करें.

(Chhattisgarh Assembly Session) बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- छतीसगढ़ में धान की खेती नही गांजे की खेती शुरू हो गई है. आत्महत्या  यह अवसाद क्यों बढ़ रहा है, (Chhattisgarh Assembly Session) शराब, रेत और ड्रग्स बेचकर पैसा कमाने वालो को देखकर युवा अवसाद ग्रस्त हो रहे हैं. राजधानी में बाइकर्स कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इस पर चर्चा करवाने की मांग है।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा – अन्य राज्यों से अवैध गांजा व नशे का कारोबार फल फूल रहा है.  छत्तीसगढ़ शांति का टापू आज अपराध गढ़ बना है. इसलिए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर स्थगन प्रस्ताव लाकर चर्चा कराई जाए.

विधानसभा अध्यक्ष ने स्थगन प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया … स्थगन प्रस्ताव स्वीकार नहीं होने से नाराज विपक्ष ने नारेबाजी कर सदन का बहिर्गमन किया.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: