छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: उत्कृष्ट विवेचना हेतु मेडल प्रदान करने की घोषणा, भारत सरकार छत्तीसगढ़ पुलिस के तीन अधिकारियों को करेंगी पुरस्कृत, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और डीजीपी डीएम अवस्थी ने दी बधाई

रायपुर।  (Chhattisgarh) भारत सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ पुलिस के तीन अधिकारियों को उत्कृष्ट विवेचना हेतु मेडल प्रदान करने की घोषणा की गयी है। केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा वर्ष-2021 के लिये छत्तीसगढ़ पुलिस के बेमेतरा में पदस्थ उप पुलिस अधीक्षक राजीव शर्मा, राजनांदगांव में पदस्थ उपनिरीक्षक इंदिरा वैष्णव और बस्तर में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक इंदु शर्मा को अलग-अलग प्रकरणों में उत्कृष्ट विवेचना करने पर पुरस्कृत किया जाएगा।

(Chhattisgarh)उल्लेखनीय है कि भारत सरकार के केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा प्रति वर्ष उत्कृष्ट विवेचना करने पुलिस अधिकारियों को मेडल प्रदान किया जाता है। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने इन तीनों अधिकारियों को मेडल मिलने पर बधाई दी है।

India’s 75th Independence Day Celebrations: कड़ी की गई रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा, ट्रेनों और बाहर से आने वाले यात्रियों की चेंकिग

(Chhattisgarh)पुलिस मुख्यालय की ओर से उत्कृष्ट विवेचना हेतु पुलिस अधिकारियों की अनुशंसा केंद्रीय गृह मंत्रालय को भेजी गयी थी।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: