Chhattisgarh

Chhattisgarh: धर्मांतरण रोको का नारा लगाते हुए पादरी के घर पर भीड़ ने किया हमला, 100 से अधिक लोगों ने परिवार से भी की मारपीट, घर में मचाया तोड़फोड़

कवर्धा। (Chhattisgarh) जिले में धर्मांतरण रोको का नारा लगा रही भीड़ पादरी के घर के अंदर घुस गई। 100 से अधिक लोगों ने पादरी की जमकर पिटाई की. 25 वर्षीय पादरी कवल सिंह परस्ते हैं. उनके घर के बाहर भीड़ ने जमकर नारे लगाएं हैं. (Chhattisgarh)  जबकि भीड़  ने संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाय हैं. मौके से भागने से पहले महिलाओं सहित परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की.

बताया जा रहा है कि (Chhattisgarh) पोलमी गांव निवासी पादरी के घर पूजा चल रही थी। तभी 11 बजे के करीब लोगों की भीड़ जाम हो गई। भीड़ ने पूजा में शामिल होने वाले वस्तुओं और घरेलू सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

Delhi: 8 वीं तक के स्कूल अभी रहेंगे बंद, DDMA ने जारी की गाइडलाइंस, जानिए

कबीरधाम के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। इसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Dhamtari: एनएच 30 पर दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर, 1 चालक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल, प्रभावित हुआ यातायात

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: