Chhattisgarh

Chhattisgarh: सात समुंदर पार मनाया जाएगा छत्तीसगढ़ का 21वां स्थापना दिवस, वैश्विक स्तर पर होगा भव्य वर्चुअल आयोजन, नाचा के यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर होगा लाइव प्रसारण

रायपुर। (Chhattisgarh) सात समुंदर पार लोग भले चले जाएं अपनी मिट्टी की खुशबू उन्हें हमेशा बांधे रखती है। छत्तीसगढ़ की यही खुशबू छत्तीसगढ़ एनआरआई समुदाय-नाचा (उत्तरी अमेरिका छत्तीसगढ़ एसोसिएशन) पूरे विश्व में बिखरने जा रहा है। (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ के 21वें स्थापना दिवस 1 नवंबर के अवसर पर नाचा द्वारा अमेरिका से वैश्विक स्तर पर एक भव्य वर्चुअल आयोजन किया जाएगा।

Ambikapur: जंगल की ओर ना जाकर शहर की ओर बढ़ रहा हाथियों का झुंड, देखने जुटी लोगों की भीड़, NH 130 पर लगा लंबा जाम, वन विभाग के हाथ पैर फूले

इस वर्चुअल आयोजन में छत्तीसगढ़(Chhattisgarh)  राज्य गठन के उद्देश्यों को बताने के साथ यहां की संस्कृति, भाषा और साहित्य से देश-दुनिया का परिचय कराया जाएगा।

साथ ही छत्तीसगढ़िया समुदाय के सम्मान और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए विशेष प्रस्तुति दी जाएगी। यह कार्यक्रम नाचा के यूट्यूब चैनल (www.youtube.com/nachaglobal ) और फेसबुक पेज (www.facebook.com/cgnacha ) के माध्यम से एक नवम्बर को भारतीय समय अनुसार सुबह 7 से 9 बजे तक लाइव होगा। 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: