देश - विदेश

Chhath Pooja: छठ पूजा पर ऐलान, हाईकोर्ट ने लिया बड़ा फैसला, आपका जानना जरूरी

नई दिल्ली।  (Chhath Pooja) दिल्ली (Delhi)  में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच छठ को लेकर सियासत तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी (आप) का कहना है कि सार्वजनिक जगहों पर भीड़ जमा होने से खतरा है. सार्वजनिक जगहों पर छठ को लेकर भीड़ का हवाला देकर सरकार ने इसकी मनाही की है.

Arrest: नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, जांच टीम गठित कर पुलिस ने की खोजबीन…अब पहुंचा जेल के सलाखों के पीछे

(Chhath Pooja) कोरोना (Corona) को देखते हुए दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi Highcourt)  ने राष्ट्रीय राजधानी में घाटों पर छठ पूजा समारोह आयोजित करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है. हाईकोर्ट का कहना है कि याचिकाकर्ता दिल्ली में कोरोना की स्थिति से अनभिज्ञ है. हाई कोर्ट ने कहा कि किसी भी धर्म के त्यौहार को मनाने के लिए आपको सबसे पहले जीवित रहना होगा.

Crime: शर्मनाक! नानी के यहां जा रही थी नाबालिग, बीच रास्ते में अपहरण कर आरोपी ने दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम, गिरफ्तार

(Chhath Pooja)आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच छठ (Chhath) को लेकर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी ने केजरीवाल सरकार से जवाब मांगा है तो आम आदमी पार्टी (AAP) का कहना है कि सार्वजनिक जगहों पर भीड़ जमा होने से खतरा है. सार्वजनिक जगहों पर छठ को लेकर भीड़ का हवाला देकर सरकार ने इसकी मनाही की है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: