Home क्राईम नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवक ने की 10 लाख से अधिक...

नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवक ने की 10 लाख से अधिक की ठगी, शिकायत दर्ज

रायपुर. आयुष्मान भारत योजना में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 10 लाख से अधिक की ठगी करने वाले आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बता दें आयुष्मान भारत योजना में डाटा ऑपरेटर के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर आरोपी अनुराग कोसरिया ने दो लोगों से ठगी की वारदात को […]

94
FIR

रायपुर. आयुष्मान भारत योजना में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 10 लाख से अधिक की ठगी करने वाले आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बता दें आयुष्मान भारत योजना में डाटा ऑपरेटर के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर आरोपी अनुराग कोसरिया ने दो लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार आरोपी महासमुंद का रहने वाला है। उसके पिता विजय आनंद कोसरिया सरायपाली में डॉक्टर है। उसकी मां सरायपाली में जनपद अध्यक्ष है। आरोपी रायपुर में रहकर कॉलेज की पढ़ाई कर रहा है। आरोपी ने अभनपुर निवासी छत्रपाल मैथिल और राजनांदगांव निवासी अफजल खान से 10 लाथ 80 हजार की ठगी की है। उसने दोनों को फर्जी ज्वाइनिंग लेटर भी दे दिया। लेकिन बाद में उन्हें पता चला की इस नाम का कोई ऑफिस ही नहीं है।

जिसके बाद दोनों को ठगी का अहसास हुआ तो उन्होनें मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की। वही मामले का आरोपी आरोपी फरार है पुलिस तलाश में जुट गई है।