क्राईम

CG: महज 20 रुपए के लिए मर्डर, गुस्साए य़ुवक ने महिला को उतारा मौक के घाट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

महासमुंद। (CG) जिले के बसना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अजगर खार में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली। वारदात को अंजाम देने वाले गांव के ही एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का मृतिका महिला की 20 रुपए की बीड़ी की पुरानी उधारी को लेकर विवाद हुआ था, इसी से गुस्से में आकर युवक ने हत्या की थी।

सरायपाली एसडीओपी विकास पाटिल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, 10 अक्टूबर को ग्राम अजगर खार में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया था, जिसकी गंभीरता को देखते हुए बसना थाना प्रभारी और उनके द्वारा टीम बनाकर मामले की विवेचना शुरू की गई।  इस बीच थाना बसना के प्रभारी भंवरपुर चौकी प्रभारी तथा साइबर सेल की टीम सहित डाग स्क्वायड को भी घटनास्थल पर भेजकर मामले में आरोपी की पतासाजी करने भेजा गया था, जांच के दौरान ग्रामीणों से पूछताछ तथा सूचना के आधार पर पुलिस को सफलता मिली।

Surprise Inspection: शिक्षकों पर गिरेगी गाज, अनुपस्थित होना पड़ा महंगा, अब 13 टीचर होंगे निलंबित

(CG) पूछताछ करने पर सूत्रों से पता चला कि पीड़िता के घर के आसपास कुछ लोग घूम रहे थे तथा दुकान में कुछ सामान लेने आए थे, पुलिस ने घटनास्थल के आसपास उपस्थित लोगों से पूछताछ की गई जिसमें करीबन एक गांव का ही रहने वाला युवक दिनेश यादव को घर से डरे सहमे हुए बाहर निकलते देखना बताया गया। पूछताछ करने पर दिनेश ने पुलिस टीम को गुमराह करने का प्रयास किया। (CG) सख्ती से पूछताछ करने पर टूट गया और अपराध करना कबूल कर लिया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: