कांकेर (उत्तर बस्तर)

CG Breaking: फिर एसएसबी जवानों को नक्सलियों ने बनाया निशाना, उसी इलाके में हमला, 2 जवान घायल

कांकेर। जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। एसएसबी जवानों पर फिर नक्सली हमला हुआ है। इस हमले में 2 जवानों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि 5 घंटे के भीतर दूसरी बार उसी इलाके में जवानों पर हमला हुआ है। एसडीओपी अन्तागढ़ अमर सिदार ने इसकी पुष्टि की है। मामला कोसरुंडा कैम्प के पास हुआ ब्लास्ट, ताडोकी थाना क्षेत्र का है।

Delhi: गाजीपुर बाजार में मिला 3 किलो IED, पुलिस ने कहा- बम लगाने से पहले की गई थी इलाके की रैकी, टाइमर लगे होने की जताई गई आशंका

बता दें कि कुछ घंटे पहले आइईडी ब्लास्ट में एसएसबी का एक जवान घायल हो गया है। ब्लास्ट के बाद जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। ताडोकी थाना क्षेत्र के कोसरुंडा कैम्प के पास नक्सलियों ने सर्चिंग पार्टी के जवानों पर हमला कर दिया। एसपी शलभ सिन्हा ने घटना की पुष्टि की थी।

Raipur: 27 गांवों के ग्रामीणों ने नवा रायपुर में डाला डेरा, 12 दिनों से आंदोलन जारी, किसानों ने कहा- जब तक पूरी नहीं होगी मांगे, नहीं हटेंगे

घायल जवान का नाम जीपी सुरेंद्र है। घायल जवान को रेस्क्यू कर अंतागढ़ लाया गया है। जवान के पैर में गम्भीर चोटें आई थी। 5 किलो का आईईडी बरामद माओवादी विरोधी अभियान के तहत माटवाड़ा के बेलचर मार्ग से 5 किग्रा का आईईडी बरामद किया गया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: