देश - विदेश

National: केंद्र ने बांग्लादेश में घायल भारतीय छात्र को किया एयरलिफ्ट, हादसे में 1 दोस्त की हुई थी मौत, शोएब गंभीर रूप से हुआ था घायल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने सोमवार को कहा कि केंद्र सरकार ने बांग्लादेश से घायल भारतीय छात्र को एयरलिफ्ट किया है। जम्मू के राजौरी जिले के रहने वाले शोएब लोन ढाका के बारिंद मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस फाइनल ईयर का छात्र है। 3 जून को, शोएब, कॉलेज के दो अन्य दोस्तों के साथ, एक दुर्घटना का शिकार हो गया, जिसमें उनमें से एक की मौत हो गई और शोएब सहित दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

राजौरी जिले के दौरे के दौरान छात्र के पिता से मिले रैना ने कहा, “राजौरी की अपनी यात्रा के दौरान जैसे ही मुझे उनके पिता से दुर्घटना के बारे में पता चला, मैंने प्रधानमंत्री कार्यालय [पीएमओ] से मदद मांगी।

छात्र के परिवार की मदद के लिए पीएम मोदी ने बांग्लादेश में भारत के राजदूत को किया फोन

बीजेपी नेता और छात्र के पिता ने शोएब को इलाज के लिए बांग्लादेश से एयरलिफ्ट करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया. रैना ने कहा कि पीएमओ ने ब्योरा मांगा और पीएम मोदी ने व्यक्तिगत रूप से बांग्लादेश में भारत के राजदूत को फोन किया ताकि छात्र के परिवार को सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जा सके।

रैना ने कहा कि राजदूत ने ढाका के एवर केयर अस्पताल में घायल छात्र से मुलाकात की और राजौरी में उसके परिवार से संपर्क किया, रैना ने कहा कि सरकार ने उसके इलाज का खर्च वहन करने का वादा किया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: