Home क्राईम Crime: युवती को मारने की रची थी साजिश, मगर रहा नाकाम, अब...

Crime: युवती को मारने की रची थी साजिश, मगर रहा नाकाम, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

संजय गुप्ता@ कोरिया। जिले में युवती को आग लगाने वाले आरोपी (Crime)को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सुरेश कुमार मोहंती के रूप में हुई है। जो कि एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती […]

crime
crime

संजय गुप्ता@ कोरिया। जिले में युवती को आग लगाने वाले आरोपी (Crime)को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सुरेश कुमार मोहंती के रूप में हुई है। जो कि एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती को अपने प्रेम जाल (Crime) में फंसाकर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते रहा।

13 मई को आरोपी सुरेश मोहंती ने पीड़िता  (Crime)को जलाकर मारने की साजिश की। इस घटना में पीड़िता का पैर और हाथ बुरी तरह से झुलस गया।

RSS: मोहन मरकाम ने कहा- कोरोना संकट के समय कहां है खाकी पैंटधारी

जहां से उसे इलाज के लिए रायपुर के डीके अस्पताल में रेफर किया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई। वहीं पीड़िता के परिजन ने 18 मई को गोदरी पारा थाना में इस घटना की शिकायत की।  शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया। आरोपी की पतासाजी में जुट गई।

Accident:रायपुर से औरंगाबाद जा रही थी ट्रक, हुआ हादसा, ड्राइवर अस्पताल में भर्ती

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी सुरेश मोहंती ने मेरे कपड़े में आग लगा दी। जिसके बाद आरोपी सुरेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बहरहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।