छत्तीसगढ़

Buses will run on the roads from tomorrow: 14 जुलाई से राज्य की सड़कों पर दौड़ेगी यात्री बसें, परिवहन मंत्री के आश्वासन पर छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ ने हड़ताल लिया वापस,

​​​​​​​

रायपुर। (Buses will run on the roads from tomorrow) लगभग 15 दिनों से राज्य में ठप्प पड़ी यात्री परिवहन बस सेवा 14 जुलाई से फिर से शुरू हो जाएगी। परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर से आज शाम रायपुर स्थित उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के पदाधिकारियों के मध्य हुई चर्चा के बाद यात्री बसों के हड़ताल को वापस लेने का निर्णय लिया गया। राज्य की सड़कों पर 14 जुलाई से लगभग 12 हजार यात्री बसों का आवागमन शुरू हो जाएगा।

(Buses will run on the roads from tomorrow) परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने बताया कि आज छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के पदाधिकारियों से सौहाद्रपूर्ण वातावरण में चर्चा हुई। यातायात महासंघ ने जो मांगें प्रस्तुत की थी, उन पर विस्तार से चर्चा की गई और उन मांगों पर राज्य सरकार की ओर से सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का निर्णय लिया गया। यातायात महासंघ ने राज्य में बस सेवा ठप्प होने से जन सामान्य को हो रही परेशानी को ध्यान में रखते हुए बसों के परिवहन की सहर्ष सहमति दी है। (Buses will run on the roads from tomorrow) राज्य में सभी 12 हजार यात्री बसें अपनी परमिट एवं शेड्यूल के अनुसार निर्धारित रूटों पर 14 जुलाई से चलेंगी। बसों का संचालन कोरोना गाइडलाईन को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा। 

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के अध्यक्ष सैय्यद अनवर अली, संयोजक नरेन्द्रपाल सिंह गरचा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कदीर अहमद, सचिव शकील अहमद, चंपालाल साहू और बस स्टैण्ड व्यापारी तथा यात्री महासंघ के अध्यक्ष सुहैल शेठ्ठी, संयोजक एजाज खान एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: