Home जिले एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे ग्रामोद्योग मंत्री रुद्र गुरु ,बजट को लेकर...

एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे ग्रामोद्योग मंत्री रुद्र गुरु ,बजट को लेकर कहीं ये बड़ी बात, पढ़िए

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। भूपेश सरकार की कैबिनेट में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी और ग्रामोद्योग मंत्री रुद्र गुरु एक दिवसीय प्रवास पर शनिवार को बिलासपुर पहुंचे। छत्तीसगढ़ भवन में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए मंत्री रुद्र गुरु ने कहा कि केंद्र सरकार ने जो बजट पेश किया है, इससे […]

एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे ग्रामोद्योग मंत्री रुद्र गुरु ,बजट को लेकर कहीं ये बड़ी बात, पढ़िए

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। भूपेश सरकार की कैबिनेट में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी और ग्रामोद्योग मंत्री रुद्र गुरु एक दिवसीय प्रवास पर शनिवार को बिलासपुर पहुंचे। छत्तीसगढ़ भवन में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए मंत्री रुद्र गुरु ने कहा कि केंद्र सरकार ने जो बजट पेश किया है, इससे आम जनता को जो उम्मीद थी, जो राहत मिलनी चाहिए थी, वह नहीं मिल पाई है।

आज देश की इकोनामी गिरते जा रही है, लेकिन उसे बढ़ाने की बात नज़र नहीं आती। साथ ही देश को सही दिशा में विकास करने , विकसित करने वाली रूपरेखा इस बजट नहीं है। निश्चित तौर पर ये केंद्र सरकार का बजट निराशाजनक है। मंत्री रुद्र गुरु ने कहा कि हमारी और हमारी भुपेश बघेल कि सरकार की जिम्मेदारी है कि सभी को स्वच्छ जल मिल पाए। मंत्री ने कहा कि आने वाली गर्मियों के लिए भी तैयारियां कर ली गई हैं।

सरकार के कामकाज पर सवाल पर जवाब देते हुए मंत्री ने कहा कि सरकार बहुत अच्छी चल रही है। किसानों की सरकार है और धान खरीदी को लेकर जो बोनस की बात हमारी सरकार ने की है वह पूरी होगी। लोक स्वास्थ्य मंत्री रूद्र गुरु ने दावा किया कि पंचायत जनपद और जिला हमारे प्रत्याशी जीत कर आ रहे हैं और जनपद और जिला पंचायत अध्यक्ष हमारे ही होंगे।