राजनीति

BSP प्रमुख मायावती ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में राज्य के मतदाताओं से कांग्रेस को वोट देकर अपना मत खराब न करने की दलील देते हुए बसपा को वोट देने की अपील की है।

मायावती ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “यूपी के विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज़्यादा ख़स्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घण्टों के भीतर ही अपना स्टैण्ड बदल डाला है। ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें।”

उल्लेखनीय है कि मायावती का इशारा कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर है। वाड्रा ने हाल ही में एक साक्षात्कार में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद के चेहरे के सवाल पर अपनी तस्वीर की ओर इशारा करते हुये कहा था कि उनके सिवाय इस समय और कोई नहीं है। हालांकि कुछ समय बाद ही उन्होंने स्पष्ट भी किया कि वह मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं है बल्कि पार्टी में उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ाये जाने पर विचार चल रहा है।

Arunachal Pradesh से लापता युवक चीन सीमा पर मिला, PLA ने भारतीय सेना को दी जानकारी, 18 जनवरी को हुआ था लापता

इस बीच मायावती ने कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुये उसे वोटकटुवा पार्टी तक बता दिया। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियाँ लोगों की नज़र में वोट काटने वाली पार्टियाँ हैं। ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहाँ सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की ज़रूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नम्बर-1 पर है।”

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: