मनोरंजन

Bollywood: अक्षय की मां के निधन के बाद पीएम मोदी ने अक्षय को लिखा पत्र, तो एक्टर ने यूं जताया अभार, देखिए पोस्ट

नई दिल्ली। (Bollywood) अभिनेता अक्षय कुमार (Actor Akshay kumar) की मां अरुणा भाटिया (Mother Aruna Bhatia) के निधन का हाल ही में निधन हो गया. अक्षय की मां के निधन के बाद पीएम मोदी ने अभिनेता को पत्र लिखकर दुख जताया.

पीएम मोदी (PM Modi) ने पत्र में लिखा-

“बहुत मेहनत और स्ट्रगल करने के बाद आपको कामयाबी मिली है. आपने एक बड़ा नाम बनाया है और अपनी लगन से फेम कमाया है. ” प्रधानमंत्री ने पत्र में यह भी कहा है कि एक एक्टर के तौर पर अक्षय ने जो कामयाबी हासिल की है वो हमेशा उनके पेरेंट्स को गर्व महसूस कराएगी.

Gujrat: राज्यपाल से मिले गुजरात के नए सीएम, सरकार बनाने का दावा किया पेश, कल अकेले लेंगे शपथ लेंगे, मंत्रियों का चयन बाद में

अक्षय ने पीएम मोदी के पत्र को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर उनका शुक्रिया अदा किया है. अक्षय ने लिखा है कि

(Bollywood) पत्र में पीएम मोदी द्वारा कही बातें हमेशा उनके साथ रहेंगी. अक्षय ने पत्र शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मां के निधन के बाद मिले शोक संदेशों के लिए आभारी हूं. मेरे और मेरे दिवंगत माता-पिता के लिए समय निकालकर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी का भी आभारी हूं. ये सुकून देने वाले शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे, जय अम्बे.”

Taliban का नया फरमान, बिना पुरुषों की मौजूदगी वाली कक्षाओं में पढ़ाई जारी रख सकती है महिलाएं

(Bollywood) अक्षय कुमार की मां का हाल ही में निधन हो गया. अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मां के निधन की जानकारी दी थी, जिसके बाद सेलेब्स समेत फैन्स ने भी उनकी मां को श्रद्धांजलि दी.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: