Home जिले स्काईवाक को लेकर भाजपा विकास करना चाहती है राजनीति नहीं

स्काईवाक को लेकर भाजपा विकास करना चाहती है राजनीति नहीं

रायपुर.पूर्व पीडबल्यूडी मंत्री राजेश मूणत ने पत्रकारवार्ता शुरू की जिसमे उन्होंने स्काई वाक के मुद्दों पर चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने शहर को विकसित करने का काम किया है. रायपुर शहर के कनेक्टिविटी को ठीक करना. यातायात व्यवस्था को ठीक करना. सडकों को चौड़ीकरण करने का काम भी भाजपा ने किया […]

67
rajesh-munat
rajesh-munat

रायपुर.पूर्व पीडबल्यूडी मंत्री राजेश मूणत ने पत्रकारवार्ता शुरू की जिसमे उन्होंने स्काई वाक के मुद्दों पर चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने शहर को विकसित करने का काम किया है. रायपुर शहर के कनेक्टिविटी को ठीक करना. यातायात व्यवस्था को ठीक करना. सडकों को चौड़ीकरण करने का काम भी भाजपा ने किया है. पैदल चलने वाली जनता के लिए भाजपा ने 23 सौ मीटर तक के सड़क का सर्वे किया.

इस सर्वे में पता चला की शास्त्री चौक से लगभग 27 हजार लोग पैदल चलते है. जिसके लिए मल्टीलेवल पार्किंग बनवाई. जिससे तहसील, कलेक्टर और कचहरी के बीच में चलने वाले लोगों को सुविधा हो सके. मेकाहारा और अम्बेडकर हॉस्पिटल में ले जाने में आसानी हो. लोगों को पैदल चलने में आसानी हो उसके लिए स्काई वाक बनवाई लेकिन कांग्रेस की सरकार स्काई वाक को राजनीतिक मुद्दा बना रही है.

5 महीने की कांग्रेस की सरकार के 6 महीने अचार संहिता के हो गए लेकिन बिजली बिल हाफ के नाम पर बिजली गुल हो रही है. पेयजल की समस्या विकराल हो गई है लेकिन नगर निगम को इस पर कोई ध्यान नहीं है.स्काई वाक पर जनता विरोध करेगी तब भी इसे बनाया जाना चाहिए जिससे जनता को इसके फायदे के बारे में पता चलेगा. बड़े महानगरों में सब जगह स्काई वाक बने है. स्काई वाक में भाजपा डेवलोपमेन्ट करना चाहती है.राजनीति नहीं करना चाहती है.