छत्तीसगढ़

BJP की प्रेसवार्ता, जनता के साथ सरकार ने किया विश्वासघात, शहर की कानून व्यवस्था जर्जर, ईंट से ईंट बजाने में भाजपा नहीं हटेगी पीछे…..

रायपुर(BJP) बीजेपी कार्यालय में प्रेसवार्ता की शुरूआत गो चुकी है। प्रेसवार्ता में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, और जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी सहित कई अन्य पदाधिकारी आज शामिल हुए।

प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को आजादी के महोत्सव के रूप में ठीक 11 बजे सभी भाजपा कार्यकर्ता चाहे वे कहीं भी हो राष्ट्रगान गाएंगे। सभी बीजेपी कार्यकर्ता झंडा वंदन करेंगे। 17 अगस्त को हर वार्ड स्तर पर आंदोलन होगा। बीजेपी कैंडल यात्रा निकालेगी।

26 अगस्त को भाजपा नगर निगम का घेराव करेगी। लगातार बलात्कार , हत्या , चोरी चाकूबाजी के मुद्दे पर बीजेपी आंदोलन करेगी। भाजपा ने सितंबर के दूसरे सप्ताह में अनेक मुद्दों पर आंदोलन की घोषणा की।

Dhamtari: पुलिस की साइबर सेल को मिली बड़ी सफलता, ज्वेलर्स शॉप में चोरी की वारदात को दिए थे अंजाम, अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार

(BJP) पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा जनता के साथ सरकार ने विश्वासघात किया है। रायपुर शहर के साथ भी आघात हुआ है। (BJP) जिस तरंग से शहर में अवैध शराब , गांजा जप्त हो रहा है. उससे शहर की कानून व्यवस्था जर्जर हो गई है.  

पिछले दिनों बीजेपी ने बिजली के दामो में बढ़ोत्तरी हुई है. कोरोना काल मे लोगो की नौकरियां चली गई है. सरकार ने आम लोगो की कमर तोड़ दी है.

रायपुर बिरगांव, माना क्षेत्र में विकास का काम ठप्प हो गया है. कोरोना के बाद शहर में डेंगू का आतंक फैलना बताता है कि नगरीय प्रशासन का काम ठप्प हो गया है. संपत्ति कर आधा करने की घोषणा की थी जबकि संपत्ति कर दोगुना कर दिया है.

गणेश चतुर्थी के त्योहार में गणेश बिठाने के लिए प्रशासन से काम करने की छूट की मांग की है। प्रथम देवता की पूजा से रोकना लोगो की आस्था से खिलवाड़ है। इसलिए बीजेपी सभी कलेक्टर को ज्ञापन सौपेगी।

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा जिन मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी सरकार में आई, लेकिन 3 साल होने को है. पूरे प्रदेश में विकास के काम बंद पड़े हैं. जनता ने विकास के काम रोकने के लिए कांग्रेस को वोट दिया. सिर्फ चौक चौराहों का सौन्दर्यकरण करके पैसा बहाया जा रहा है. नगर निगम सिर्फ कॉस्मेटिक का काम कर रही है. इन सब के अलावा बहुत सारे मुद्दे है, जिसको लेकर बीजेपी आंदोलन करेगी. अभी हमने सिर्फ डेढ़ महीने की कार्ययोजना तैयार की है. हम सरकार को अभी से चेता रहे हैं. पहले हम आवेदन देंगे , फिर निवेदन करेंगे और फिर भी सुधार नही हुआ तो ईंट से ईंट बजाने में भाजपा पीछे नही हटेंगे.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: