छत्तीसगढ़

2024 के चुनाव में बीजेपी का होगा सफाया… इस वजह से तोड़फोड़ में जुटी है: सीएम भूपेश बघेल

रायपुर.सीएम भूपेश बघेल जशपुर के लिए रवाना हो चुके हैं. सीएम आज कुनकुरी विधानसभा में भेंट मुलाक़ात करेंगे. फरसाबहार विकासखंड के पमशाला गांव से भेंट मुलाकात की शुरूआत करेंगे. इसके अलावा ग्राम पतराटोली और सलियाटोली में ग्रामीणों से रूबरू होंगे. शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन की स्थिति का जायजा और फीडबैक लेंगे। विकास एवं निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन भी करेंगे। रात्रि में विभिन्न समाज के प्रतिनिधिमंडलों के साथ चर्चा करेंगे.

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सत्र बढ़ाने के सवाल पर बोले मुख्यमंत्री भुपेश बघेल मानसून सत्र का विवाद जारी हैं. धरमलाल कौशिक स्वयं विधानसभा अध्यक्ष रहते हुए कितने बार सत्र की अवधि बढ़ाई हैं. बता दे कि 20 जुलाई से 27 जुलाई तक छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र बुलाया गया हैं.

महाराष्ट्र की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के लोग विपक्षी दलों को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं. ये रौंदकर, कुचलकर समाप्त कर देना चाहते हैं.भारत एक लोकतांत्रिक देश है और यहां इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.देर सवेर भाजपा को इसका खमियामजा भुगतना पड़ेगा. महाराष्ट्र की जनता सब देख रही है.. ये जनता इनके पक्ष में नहीं है, तीनों दलों के गठबंधन से भारतीय जनता पार्टी डरी हुई है.आने वाले 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह साफ होने वाली, इस वजह से वे तोड़फोड़ कर रहे.


Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: