बिलासपुर

BJP के प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष पहुंचे मरवाही, सहकारिता एवं किसान संगोष्ठी में हुए शामिल, ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले को लेकर कही ये बात

बिपत सारथी@गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (BJP) भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और छत्तीसगढ़ नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक आज मरवाही में आयोजित सहकारिता एवं किसान संगोष्ठी में शामिल होने के लिये पहुंचे।

मरवाही के सदभावना भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में उन्होने भाजपा (BJP) को किसान हितैशी पार्टी बतलाते हुये केंद्र की योजनाओं के बारे में बतलाया। साथ ही कार्यक्रर्ताओं को किसान हितों के कार्य को प्राथमिकता से कराने के लिये प्रेरित किया।

यहां मीडिया से बात करते हुये विष्णुदेव साय ने कहा कि ढाई ढाई साल वाली बात को खुद स्पीकर चरणदास महंत ने सत्य करार दिया है। जिसके बाद साफ है कि कांग्रेस में राजनैतिक खींचतान का माहौल है। (BJP) नए जिलों के गठन को लेकर साय ने कहा कि हमारी सरकार ने भी 11 नये जिले बनाये थे, पर यह सरकार ढाई साल में पूरे मोर्चे पर विफल है और प्रदेश में अराजकता का माहौल है।

Chhattisgarh: महिला सांसदों से हुए दुर्व्यवहार को लेकर कांग्रेस का विरोध, गांधी मैदान में मौन प्रदर्शन, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ ये नेता मौजूद

वहीं साय ने दो महिला सांसदों के राज्यसभा में दुर्व्यवहार पर गंभीर बयान देते हुये कहा कि उनके इस दुर्व्यवहार से छत्तीसगढ़ भी बदनाम हुआ है और नारी जाति भी बदनाम हुयी है और मेरी नजर में यह देश के संसद के इतिहास का सबसे काला दिन है।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने आज कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस में महिला सांसदों के रोने पर कहा कि ये केवल दिखावे के आंसू है जब आपको संसद में बोलने का मौका दिया गया तो फिर वहां क्यों नहीं बोले। कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के दिखाने के दांत अलग है खाने के अलग।

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम भूपेश बघेल को लिखा पत्र, बिजली की बढ़ी दरों को वापस लेने, बिजली कटौती बंद करने की मांग

कौशिक ने नये जिलों के गठन पर कहा कि सरकार ने राजनैतिक दृष्टिकोण  से जिले बनाये है व्यवहारिक रूप से नहीं और केवल नये जिले के बनने से विकास नहीं होगा। नये जिला बनाने से संतोष कम और असंतोष ज्यादा है। आज के इस कार्यक्रम में किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामबिहारी जायसवाल विधायक रजनीश सिंह सहित सहकारिता प्रकोष्ठ,भाजपा और युवामोर्चा के पदाधिकारी भी शामिल हुये……

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: