Home राजनीति मोदी सरकार शुरुआती दौर में फेल साबित हो रही: कांग्रेस

मोदी सरकार शुरुआती दौर में फेल साबित हो रही: कांग्रेस

रायपुर। भाजपा की केंद्र की मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल के शुरुआत में ही असफल और जनविरोधी साबित होना शुरू हो गयी है। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मोदी के दूसरी बार शपथ लेने के साथ ही देश की जीडीपी दर घट कर निचले पायदान पर पहुँच गयी है। […]

35
Sushil-Aanand-Shukla
Sushil-Aanand-Shukla

रायपुर। भाजपा की केंद्र की मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल के शुरुआत में ही असफल और जनविरोधी साबित होना शुरू हो गयी है। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मोदी के दूसरी बार शपथ लेने के साथ ही देश की जीडीपी दर घट कर निचले पायदान पर पहुँच गयी है। अमेरिका ने भारत को व्यापार में दिया गया विशेष दर्जा वापस ले लिया।

देश की बेरोजगारी दर पिछले 45 सालों में सबसे ज्यादा थी उसमें और वृद्धि हो गयी है। मोदी सरकार के दुबारा काम शुरु करने के साथ ही पेट्रोल और डीजल के दामो में बेतहाशा बढ़ोतरी कर दी गयी। रसोई गैस के दाम 25 रु. तक बढ़ा दिए गए। अनाज और सब्जियों के दाम आसमान छूने लगे। दाल के दाम में 50 फीसदी बढ़ गए। मंहगाई तेजी से बढ़ना शुरु हो गयी है ।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि देश की जनता के बीच में राष्ट्रवाद का भ्रम फैला कर जनसरोकारों के मुद्दों को दफना कर भाजपा ने चुनाव जीता है, इसीलिए भाजपा की मोदी सरकार को जनता के मुद्दों पर ध्यान नही दे रही है। इसी का दुष्परिणाम है कि देश की अर्थव्यवस्था के साथ व्यवस्थाएं चौपट हो रही हैं। सरकार को गांव गरीब, किसान, रोजगार, मंहगाई किसी की कोई चिंता नही है।