राजनीति

BJP सांसद अर्जुन सिंह टीएमसी में शामिल, कहा-घर वापसी हुई

नई दिल्ली। अर्जुन सिंह ने रविवार को भाजपा छोड़ अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस में वापसी की। वह भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के उपाध्यक्ष थे। उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले टीएमसी छोड़ दी थी और बीजेपी में शामिल हो गए थे।

टीएमसी में शामिल होने पर, अर्जुन सिंह ने रविवार को कहा, “मुझे बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था क्योंकि बहुत सारे लोग बंगाल के विकास को रोकने की कोशिश कर रहे थे। इसलिए मैं फिर से अपने घर आ गया हूं।”

उन्होंने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अर्जुन सिंह सोमवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे। “ममता राष्ट्रीय स्तर पर लड़ाई का नेतृत्व करेंगी। राष्ट्रीय स्तर पर जल्द ही एक बड़ी लड़ाई शुरू होगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने सांसद पद से इस्तीफा देंगे, उन्होंने कहा, “अगर मेरी पार्टी मुझसे कहती है तो मैं एक घंटे में इस्तीफा दे दूंगा। लेकिन जो लोग टीएमसी के टिकट पर जीते हैं और फिलहाल बीजेपी में हैं, उन्हें भी इस्तीफा दे देना चाहिए.

‘टीएमसी परिवार में आपका स्वागत है’

टीएमसी में शामिल होने के लिए रविवार दोपहर अर्जुन सिंह ने टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी से मुलाकात की। पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक और उत्तर 24 परगना जिले के टीएमसी नेता कोलकाता में बनर्जी के कार्यालय में उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: