Home देश - विदेश भाजपा के विधायक की गुंडागर्दी, पत्रकार के साथ की मारपीट और दी...

भाजपा के विधायक की गुंडागर्दी, पत्रकार के साथ की मारपीट और दी जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली. भाजपा के विधायकों और कार्यकर्ता इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। और ऐसा उनके द्वारा किए गए अच्छे काम के कारण नही बल्कि उनकी गुंडागर्दी की वजह से है। कुछ दिनों पहले उत्तरप्रदेश की बीजेपी सांसद रेखा वर्मा अक सिपाही को थप्पड़ मारने और धमकी देने के कारण विवादों में घिर गई […]

224
Kunwar Pranav Singh Champion

नई दिल्ली. भाजपा के विधायकों और कार्यकर्ता इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। और ऐसा उनके द्वारा किए गए अच्छे काम के कारण नही बल्कि उनकी गुंडागर्दी की वजह से है। कुछ दिनों पहले उत्तरप्रदेश की बीजेपी सांसद रेखा वर्मा अक सिपाही को थप्पड़ मारने और धमकी देने के कारण विवादों में घिर गई थी। वही अब उत्तराखंड के खानपुर से भाजपा के विवादित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन भी मारपीट और धमकी की वजह से खबरों में है।

जानकारी के अनुसार विधायक पर आरोप है कि उन्होनें एक मीडिया हाउस के रिपोर्टर राजीव तिवारी को दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन बुलाया और उनसे मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली।

बताया जा रहा है कि विधायक एक पुरानी खबर को लेकर नाराज थे जिसे टीवी पर प्रसारित किया गया था।

पीड़ित पत्रकार ने पुलिस में आरोपी विधायक खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित पत्रकार राजीव ने बताया कि जब वह अपनी ड्यूटी पर थे तभी विधायक ने फोन करके दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन के कमरा नंबर-204 में मिलने के लिए बुलाया।

राजीव का कहना है कि उन्होंने काम निपटाकर बताए गए पते पर पहुंचने की बात कही और ऐसा ही किया। पहुंचने पर आरोपी विधायक ने अपनी पिस्तौल मंगाकर कुछ ऐसी हरकतें कीं जिससे कि भय का माहौल बने। उनके मुताबिक आरोपी ने किसी को फोन लगाया और कुछ इस अंदाज में बात करने लगा कि वह डर जाएं। राजीव के मुताबिक, इसके बाद आरोपी ने उन पर हमला किया और कहा कि अगर उसके खिलाफ खबर चलाई तो गोली मार देगा।