Home देश - विदेश Video: बीजेपी विधायक ने शराब के नशे में किया ‘तमंचे पर डिस्को’

Video: बीजेपी विधायक ने शराब के नशे में किया ‘तमंचे पर डिस्को’

उत्तराखंड. सत्ता और दारू का नशा जब सिर चढ़कर बोलता है तो अच्छे-अच्छों का दिमाग खराब कर देता है, लेकिन अपनी ताकत के मद में डूबे लोग इस बात को कभी समझ नहीं पाते हैं। ऐसे लोग अपनी शर्मनाक हरकतों से खुद तो रूसवा होते ही हैं साथ ही अपनों और अपनी पार्टी को भी […]

318
भाजपा विधायक
भाजपा विधायक

उत्तराखंड. सत्ता और दारू का नशा जब सिर चढ़कर बोलता है तो अच्छे-अच्छों का दिमाग खराब कर देता है, लेकिन अपनी ताकत के मद में डूबे लोग इस बात को कभी समझ नहीं पाते हैं। ऐसे लोग अपनी शर्मनाक हरकतों से खुद तो रूसवा होते ही हैं साथ ही अपनों और अपनी पार्टी को भी शर्मिंदा करते हैं, ऐसा ही कुछ किया है उत्तराखंड में बीजेपी की किरकिरी करवा कर फिलहाल पार्टी से निष्काषित चल रहे विवादित विधायक प्रणव सिंह चैंपियन ने, जो अपने एक वायरल वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं।

वायरल वीडियो में प्रणव सिंह तमंचों के साथ अपने चमचों संग डांस करते नजर आ रहे हैं, उनके एक हाथ में शराब का गिलास है तो दूसरे हाथ में 4-4 तमंचे, जिनके साथ वो डिस्को करते दिख रहे हैं, बदन पर काली बनियाईन और सफेद पैंट पहने प्रणव सिंह फिल्म ‘करण अर्जुन’ के लोकप्रिय गीत ‘मुझको राणा जी माफ करना गलती से मारे से होई’ पर कमर मटकाते नजर आ रहे हैं, यही नहीं वीडियो में वो अभद्र भाषा का भी प्रयोग करते दिख रहे हैं।

कहा जा रहा है कि हाल ही में अपने पैर का ऑपरेशन करवा कर अपने घर लौटे प्रणव सिंह चैंपियन ने अपने कुछ समर्थकों के साथ ये दावत रखी थी, जहां उन्होंने जाम के साथ अपने हथियारों की भरपूर नुमाईश की और अपने आपको ताकतवर दिखाने की कोशिश करते नजर आए, उनके साथ उनके समर्थक भी कुल्हे मटकाते वीडियो में नजर आ रहे हैं।