Home क्राईम भाजपा के इस नेता ने परिवार वालों के सामने खुद को गोली...

भाजपा के इस नेता ने परिवार वालों के सामने खुद को गोली मार कर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा….

गाजियाबाद. शहर के गांधीनगर किसान मोर्चा भाजपा के मंडल अध्यक्ष नवीन जैन ने कल अपने लाइसेंसी  पिस्टल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। इस घटना को उन्होनें अपनी मां शारदा जैन के गुप्ता कॉलोनी निवास में मां के सामने ही अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार नवीन के दो बड़े भाई पवन […]

267
naveen jain

गाजियाबाद. शहर के गांधीनगर किसान मोर्चा भाजपा के मंडल अध्यक्ष नवीन जैन ने कल अपने लाइसेंसी  पिस्टल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। इस घटना को उन्होनें अपनी मां शारदा जैन के गुप्ता कॉलोनी निवास में मां के सामने ही अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार नवीन के दो बड़े भाई पवन जैन व पंकज जैन हैं. पवन का कारपेट और पंकज का त्रिपाल का कारोबार है। तीनों भाइयों में पिछले 10 सालों से 70 लाख की एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, लेकिन 10 महीने से मामला काफी बढ़ गया था। नवीन अपना कारोबार शुरू करने के लिए भाईयों से अपना हिस्सा मांग रहे थे। भाई और मां ने जमीन देने से इनकार कर दिया था।

वही भाइयों के द्वारा नवीन के बेटे को जान से मारने तक की धमकी दी गई थी।जिसकी वजह से वह डिप्रेसन में चले गए थे और आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया।

नवीन जैन ने आत्महत्या करने से पहले एसएसपी के नाम सुसाइड नोट लिखा। जिसमें लिखा है कि पिछले 10 महीने से मेरा मानसिक रूप से उत्पीड़न किया जा रहा है। पवन जैन और पंकज जैन दोनों मेरे बड़े भाई हैं। दोनों रसूखदार हैं। पुलिस प्रशासन में उनकी पकड़ है, इसका फायदा उठाकर मुझे मानसिक रूप से तंग किया जा रहा है। मुझे धमकी देते हैं कि अगर हमारे खिलाफ कोई कार्रवाई की तो तेरे इकलौते पुत्र को जान से मरवा देंगे। तंग होकर मैंने आत्महत्या करने का फैसला किया, जिससे मेरे बेटे रचित को किसी प्रकार की हानि न हो सके.. मेरे परिवार की सुरक्षा की जाए।

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि पारिवारिक जमीनी विवाद को लेकर नवीन ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक के पुत्र रचित ने तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।