छत्तीसगढ़

BJP ने षडयंत्र पूर्वक कवर्धा के माहौल को खराब किया : मोहन मरकाम

 

रायपुर।  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कवर्धा की दुर्भाग्यजनक घटना के लिये भारतीय जनता पार्टी (BJP)  को दोषी बताते हुये कहा कि कवर्धा सामाजिक समरसता का अभेदगढ़ रहा है । कांग्रेस विधायक मो. अकबर कवर्धा की शांति प्रिय जनता ने प्रदेश में सर्वाधिक मतों से विधानसभा में जिता कर यह बंतादिया है कि कवर्धा गंगा जमुनी तहजीब का शहर है यहां पर सांप्रदायिक तत्वो के लिये कोई स्थान नही है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP)  के युवकों ने दो छोटे गुटो की आपसी लड़ाई को सांप्रदायिक तनाव में तब्दील करने का कुचक्र रचा पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि आरएसएस भाजपा विहिप और उसके अनुशांगिक संगठनों के लोग दुर्ग, भिलाई, रायपुर, कुरूद, राजनांदगांव से जाकर वहां माहौल को खराब करने का काम किया है। आईजी के बयान के बाद भाजपा नेताओं की तिलमिला हट बता रही है दाल में कुछ काला नहीं बल्कि पूरी की पूरी दाल काली है। भाजपा के नेता बृजमोहन अग्रवाल द्वारा प्रेसवार्ता कर कवर्धा की तरह ही रायपुर में भी घटना होने की तथा कथित आशंका से स्पष्ट हो जाता है कवर्धा के घटना के पीछे भाजपा से जुड़े लोगों का हाथ है वह घटना का प्रदेश भर में फैलाव करने का षडयंत्र कर रही।

Kawardha: 3 दिनों बाद कवर्धा में लौटा अमन चैन, इंटरनेट शुरू, बाजार भी खुले, मुस्लिम समाज ने दुर्गा पंडाल पहुंच कर बांधा भगवा तोरण और ध्वज

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कवर्धा में अशांति फैलाने वाले लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए कहा कि कवर्धा के बुद्धिजीवी वर्ग चेंबर ऑफ कॉमर्स कई समाज के  प्रमुखो ने शांति मार्च निकालकर शांति की अपील कर रहे हैं ।वहीं दूसरी ओर भाजपा के नेता कवर्धा में शांति बहाली के अपील के बजाये अशांति फैलाने के लिए उन्मादी और भड़काऊ बयानबाजी करने में लगे हुए हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के किसान हितेषी युवा हितेषी मजदूरी हितेषी गोवंश की हितेषी एवं छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति परंपरा तीज त्यौहार को संरक्षित करने की नीति के आगे भाजपा छत्तीसगढ़ में मुद्दाविहीन हो चुकी है अब भाजपा (BJP)  अपने आदत और शिक्षा के अनुसार धर्म से धर्म को लड़ा कर छत्तीसगढ़ की शांत धरा  को अशांत करने का षड्यंत्र कर रही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: