Home जिले देखें वीडियो : बिलासपुर पुलिस कप्तान देर रात निकले गश्त पर, स्टाफ...

देखें वीडियो : बिलासपुर पुलिस कप्तान देर रात निकले गश्त पर, स्टाफ का मनोबल बढ़ाते हुए दिए आवश्यक दिशा निर्देश

बिलासपुर. जिले के नवपदस्थ पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल कल देर रात रात्रि गश्त की जमीनी हकीकत जानने खुद सड़को पर उतर आये हैं। गश्त करने वाले स्टाफ का मनोबल बढ़ाते हुए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गये हैं। वही पुलिस कप्तान के सरप्राइज निरीक्षण और खुद के बीच पुलिस कप्तान को पाकर पुलिसकर्मी भी काफी […]

251
bilaspur

बिलासपुर. जिले के नवपदस्थ पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल कल देर रात रात्रि गश्त की जमीनी हकीकत जानने खुद सड़को पर उतर आये हैं। गश्त करने वाले स्टाफ का मनोबल बढ़ाते हुए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गये हैं।

वही पुलिस कप्तान के सरप्राइज निरीक्षण और खुद के बीच पुलिस कप्तान को पाकर पुलिसकर्मी भी काफी उत्साहित दिखे। दरअसल जिले के पुलिस कप्तान देर रात अचानक 12:30 बजे शहर के रात्रि गश्त की हकीकत जानने सड़को पर निकल पड़े।

रेलवे स्टेशन, बुधवारी बाजार, सदर बाजार सकरी सरकंडा सिविल लाइंस आदि क्षेत्रों के पेट्रोलिंग और गश्त पॉइंट को चेक किया। जवानों और अधिकारियों से गश्त के सम्बंध में पूछताछ की और उन्हें आवश्यक निर्देश भी दिये। पुलिस कप्तान को रात्रि गश्त में अपने बीच पाकर जवानों में एक अलग ही जोश नज़र आया। जवानों से इस दौरान होने वाली तकलीफ बेहतर पुलिसिंग को लेकर उनसे सलाह पर भी चर्चा की। एसपी ने साफ कर दिया कि बिलासपुर शहर में बेहतर पुलिसिंग और लॉ एंड आर्डर को बनाये रखने के लिये हर संभव प्रयास किया जाता रहेगा इसके लिए मीडिया और जनता के सहयोग की हमेशा अपेक्षा होती है।