बिलासपुर

Bilaspur: यूनिवर्सिटी कार्यक्रम में विधायक को आमंत्रण नहीं, शैलेश पांडे ने कहा- मुझे नहीं बुलाया गया, तो उच्च शिक्षा मंत्री ने गुटबाजी से किया इंकार, एल्डरमेन सहित अन्य समर्थकों ने मंच से बनाई दूरी

बिलासपुर। (Bilaspur) जिले में शासकीय कार्यक्रमों में कांग्रेस की गुटबाजी साफ नजर आ रही है। बुधवार को अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी में हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल के मुख्य आतिथ्य़ में प्रतिस्पर्धा का शुभारंभ हुआ। (Bilaspur) लेकिन आयोजन में शहर के विधायक शैलेश पांडे ही नजर नहीं आए। विधायक को कार्यक्रम में नहीं बुलाना चर्चा का विषय बना हुआ है।

शैलेष पांडेय ने कहा- मुझे आयोजन में नहीं बुलाया गया

(Bilaspur) इस संबंध में विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि मुझे आयोजन में नहीं बुलाया गया था। इसलिए शामिल नहीं हुआ। विधायक को कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने पर उच्च शिक्षा मंत्री ने सफाई दी। गुटबाजी पर उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। कार्यक्रम तीन दिन तक चलेगा। सभी अतिथियों को अलग-अलग दिन बुलाया जाएगा। समापन समारोह में शहर विधायक शैलेश पांडे को बुलाया जाएगा।

Good News! देश में पहली बार पुरुषों से अधिक महिलाओं की आबादी, नेशनल फैमिली हेल्थ सर्वे में खुलासा 

एल्डरमेन सहित अन्य समर्थक मंच से बनाए दूरी

इधर  विधायक शैलेष पांडेय के करीबी व उच्च शिक्षा मंत्री के समर्थक उनके साथ कार्यक्रम में बहतराई स्टेडियम पहुंचे थे। लेकिन, आमंत्रण नहीं मिलने की जानकारी मिलते ही एल्डरमेन सहित अन्य समर्थक मंच से दूरी बनाए रहे। उच्च शिक्षा मंत्री को रायपुर से आने में देरी होने पर वह सीधे बहतराई स्टेडियम पहुंचे। इस दौरान समर्थकों से विधायक के बारे में पूछताछ की। फोन पर विधायक से चर्चा की। जब उन्होंने फोन पर बताया कि उन्हें कार्यक्रम का आमंत्रण नहीं मिला है, तो ये सुनकर विधायक भी हैरान हो गए।

Crime: चलती कार में युवती से गैंगरेप, पुलिस दरोगा की परीक्षा देकर वापस लौट रही थी पीड़िता, नेशनल हाइवे पर वारदात को युवकों ने दिया अंजाम, सड़क किनारे फेंककर भागे

अंतर-विश्वविद्यालय हॉकी प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि थे उच्च शिक्षा मंत्री

भारतीय विश्वविद्यालय संघ ने विश्वविद्यालय स्तर के आयोजन की जिम्मेदारी इस बार अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी को दी है। इसी कड़ी में यूनिवर्सिटी की मेजबानी में अंतर-विश्वविद्यालय हॉकी प्रतियोगिता रखी गई है। उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। जिनके आतिथ्य में प्रतिस्पर्धा का शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम में में संसदीय सचिव रश्मि सिंह के साथ ही पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव भी मौजूद रहे, लेकिन शहर विधायक शैलेष पांडेय आयोजन में नजर नहीं आए।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: